Skip to content
Home » උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects o/l technology subjects

උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects o/l technology subjects



प्रौद्योगिकी विषय स्ट्रीम उद्देश्य जीसीई ए / एल में विषय धाराओं के चयन में असमानताओं को हल करना वर्तमान स्थिति गणित / विज्ञान 22% वाणिज्य 27% कला 51% अपेक्षित स्थिति गणित / विज्ञान / प्रौद्योगिकी 40% वाणिज्य 35% कला 25% विज्ञान विद्वानों का निर्माण वर्तमान नौकरी बाजार में मांग के अनुरूप उच्च शिक्षा से छात्रों को दैनिक जीवन के लिए आवश्यक तकनीकी कौशल प्रदान करना वास्तविक दुनिया की समस्याओं के लिए तकनीकी समाधान खोजने के लिए छात्रों के भीतर कौशल उत्पन्न करना नौकरी बाजार के लिए उपयुक्त कौशल का विकास करना राष्ट्रीय व्यावसायिक योग्यता संरचना के अनुसार छात्रों को व्यावसायिक शिक्षा की ओर निर्देशित करने वाले छात्र जीसीई (ओ / एल) में जीसीई (ओ / एल) में मध्यम भाषा, गणित और विज्ञान सहित 06 मुख्य विषयों को पास करने के लिए प्रौद्योगिकी विषय स्ट्रीम का अध्ययन करने के लिए आवश्यक न्यूनतम योग्यता (ओ / एल) ) ) कम से कम 03 विषयों के लिए क्रेडिट पास होना आपके पास तकनीकी अध्ययन की एक नई धारा का चयन करने का विकल्प है बीजे ect धारा। वर्तमान में, जीसीई (ए / एल) के छात्र भौतिक विज्ञान, जैविक विज्ञान, वाणिज्य और कला विषय धाराओं में सीखते हैं। प्रस्तावित प्रौद्योगिकी धारा में छात्रों को स्कूली शिक्षा के बाद रोजगार की तैयारी में व्यावहारिक ज्ञान देने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल और मैकेनिकल इंजीनियरिंग, कृषि, जैव-संसाधन और खाद्य विज्ञान जैसे तकनीकी विषय शामिल होंगे। अधिक के लिए सदस्यता लें: डाउनलोड करें: सर्टिफिकेट कोर्स: YouTube के विकास के लिए TubeBuddy मेरा गुप्त हथियार है। ट्यूबबडी का उपयोग करना सीखें: मुझसे संपर्क करें: [email protected] दिनुका वेब का अनुसरण करें: फेसबुक: ट्विटर: इंस्टाग्राम:।

Images related to the topic o/l technology subjects

උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects

උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects

Search related to the topic උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects

#උසස #පළ #තකෂණ #වෂය #සහලන #Technology #Subjects
උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects
o/l technology subjects
आप अधिक उपयोगी जानकारी यहां देख सकते हैं यहाँ और देखें
आप अधिक उपयोगी जानकारी यहां देख सकते हैं यहाँ और देखें

25 thoughts on “උසස් පෙළ තාක්ෂණ විෂය සිංහලෙන් A/L Technology Subjects o/l technology subjects”

  1. මම කරන්නේ bio system technology සුපිරිම විෂයක් 💚💚💚
    modern agriculture 🍃🌿
    aquaculture 🐳🐬🦅
    horticulture 🌲🌳
    මේ වගේ කොටස් වල සංකලනයක් ☑️

  2. අයියේ තමන්ගේ ඉස්කෝලෙ Technology නැත්තන් යන්න පුළුවන් වෙන ඉස්කෝලෙ ඒවට අවශ්‍ය සාමාන්‍ය results ගැන video එකක් පුළුවන් නම් ගෙන්න.

  3. අයියේ තමන්ගේ ඉස්කෝලෙ Technology නැත්තන් යන්න පුළුවන් වෙන ඉස්කෝලෙ ඒවට අවශ්‍ය සාමාන්‍ය results ගැන video එකක් පුළුවන් නම් ගෙන්න.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *